How to live happiness life

ज़िंदगी, जब मुसीबत सताये तो लोगो को कहते सुना होगा आपने 'हाय मेरी ज़िंदगी'.सायद आपने भी इस वाक्य का प्रयोग किया होगा। ज़िंदगी को आप हमेशा कोशते हो लेकिन सायद भूल जाते हो कि इसी से हम अपने माता -पिता, भाई, बहन, दोस्त, दुनिया से जुड़े हैं फिर भी कोशते है जिंदगी को हम। मैं नही कोशता अपने जिंदगी को क्योंकि इसने मुझे जो दिया है बहुतों को ओ भी नशीब नही है। A C वाले कमरे से बाहर की दुनिया में निकलोगे तब न पता चलेगा। मैं नही कोशता अपने जिंदगी को क्योंकि मेरी जिंदगी में खुशी हरपल रहती है। ये जरूरी नही की खुशी हरपल बनी रहे।इसे अपने आप में कुछ बातों को भूल कर लाना पड़ता है, जिंदगी में मुसीबतें तो बहुत हैं पर उसी में हंसी ढूंढना पड़ता है।हमेशा मुस्कुराते रहें, खुश रहें क्योंकि जो जिंदगी आप जी रहे हैं ओ अनमोल है। सबसे बड़ी कीमत है कि आप कम से कम जिंदगी में तो हैं। दुनिया की सारी संपत्ति समाप्त हो जाये फिर भी हंसते रहें।धन्यवाद........                   Jarvis Vishal

Comments

  1. Nyc thought dude.... Keep it up

    ReplyDelete
  2. Thank for inspire me and please comment all readers...

    ReplyDelete
  3. Good perspective towards life. Awesome lines... 👍🏻

    ReplyDelete
    Replies
    1. Thanks bro...I just trying to write my own experience

      Delete
  4. Correct Thought..:)
    True 💕
    Always Be Happy☺️

    ReplyDelete
  5. Wow, gazab likha hai bhai 🙂

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

SOCIAL MEDIA, ये तूने क्या कर दिया

व्यर्थ किया ये भी समय